बिहार में बढ़ते अपराध और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर RJD ने निकाला राजभवन मार्च, नीतीश सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Monday, Sep 16, 2024-11:25 AM (IST)

पटना: बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने प्रदेश में बढ़ते अपराध और बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर रविवार को राजभवन मार्च निकाला। राजद के यहां प्रदेश कार्यालय से रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों की मौजूदगी में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने राजभवन मार्च में हिस्सा लिया। राजद के कार्यकर्ता हाथों में तख्ती लिए बिहार की नीतीश सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

दुष्कर्मियों को फांसी दो....
इस दौरान राजद कार्यकर्ता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन में लगातार अपराध बढ़ने का आरोप लगाते हुए जोरदार नारेबाजी करते रहे। राजद कार्यकर्ताओं ने ‘महिलाओं के साथ दुष्कर्म एवं अत्याचार करना बंद करो नहीं तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गद्दी छोड़ो, महिलाओं के साथ छिनतई करना बंद नहीं तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गद्दी छोड़ो। दुष्कर्मियों को फांसी दो, मुख्यमंत्री मुर्दाबाद', जैसे नारे लिखे बैनर लहराए। साथ ही केंद्र की मोदी सरकार को भी राजद ने निशाने पर लिया।

राजद कार्यकर्ताओं ने नीतीश सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
जातीय गणना की मांग को लेकर राजद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा और ‘देश में जातीय गणना कराओ नहीं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गद्दी छोड़ो' के नारे लगाते रहे। वहीं, राजद कार्यालय से निकलकर मार्च जैसे ही इनकम टैक्स चौराहे के पास पहुंचा सुरक्षा में तैनात पुलिस बल ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताया और वहीं धरने पर बैठ गए। इस बीच राजद कार्यकर्ताओं ने नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को राजभवन ले जाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static