बेतियाः मां ने अपने 3 बच्चों के साथ नदी में कूदकर दी जान, NDRF की टीम ने 2 शवों को किया बरामद

10/10/2022 5:00:46 PM

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले के लौरिया थाना क्षेत्र में एक मां ने अपने 3 बच्चों के साथ नदी में कूदकर जान दे दी। एनडीआरएफ ने 2 शव बरामद कर लिया है, जबकि 2 शवों की तलाश में एनडीआरएफ जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

PunjabKesari

3 बच्चों के साथ नदी में कूद गई महिला
जानकारी के मुताबिक, घटना बेतिया जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के पकड़ी नोनियावा टोला गांव के पास की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार की रात को महिला अपने 3 बच्चों के साथ नदी में कूद गई। इसके बाद सोमवार को मां और बेटी का शव बरामद कर लिया गया, जबकि 2 बेटों के शव को पुलिस ढूंढ रही है। मृतकों की पहचान मां आरती देवी, 6 वर्षीय पुत्री आंचल कुमारी, 4 वर्षीय पुत्र छोटंकी कुमार और 8 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रूप में हुई है। परिजन कुछ बोलने से बच रहे है।

PunjabKesari

एनडीआरएफ की टीम ने 2 शवों को किया बरामद
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार ने कहा कि महिला अपने 3 बच्चों के साथ मिलकर नदी मे कूद कर आत्महत्या कर ली। इसमें लोगों के 2 के शवों को ढूंढ लिया गया है, जबकि 2 शवों की तलाश में एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस को हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static