नवादाः बंदूक की नोक पर पहले 3 युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप फिर फोटो कर दी वायरल

12/12/2020 12:05:39 PM

 

नवादाः बिहार में एक बार मानवता को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां बंदूक की नोक पर नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद पीड़िता की फोटो को भी वायरल कर दिया गया। वहीं इस घटना में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

घटना नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, जहां बंदूक की नोक पर एक नाबालिग बच्ची के साथ 3 युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव के ही 3 युवकों ने मिलकर उनकी बेटी को जबरन हवस का शिकार बनाया। इसके बाद जब बेटी ने शोर मचाना शुरू किया तो उसे बंदूक दिखाकर चुप रहने की धमकी दी। यहां तक कि थाने में केस करने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी गई। उन्होंने बताया कि घटना 3 दिसंबर की है, लेकिन समाज में लोक-लाज को देखते हुए हम लोग इस थाना नहीं गए।

वहीं पीड़िता के पिता ने बताया कि जब बदमाशों ने हमारी बच्ची का फोटो वायरल किया तो हमने थाना का सहारा लिया। महिला थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। बता दें कि पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

static