CO से आबरू बचाने के लिए नाबालिग ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, जिंदा तो बच गई लेकिन काटना पड़ा पैर

6/7/2022 5:41:48 PM

 

 

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में सीओ से इज्जत बचाने के लिए एक नाबालिग ने अपनी जान की परवाह भी नहीं की और ट्रेन के आगे कूद गई। इस हादसे में उसकी जान तो बच गई लेकिन उसका एक पैर काटना पड़ा। वहीं 10 दिन बाद होश आने पर पीड़िता ने मामले की खुलासा किया। अब पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव का है, जहां पर कटिहार जिले में कार्यरत प्रखंड के सीओ इन्द्र देव राम 25 मई को दुलारपुर अपने घर पर ही थे। उन्होंने किचन में खाना बना रही नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की किसी तरह विरोध कर वहां से भागी और अपनी जान बचाई। इसी बीच भागते-भागते वह तेघड़ा स्टेशन के पास ट्रेन के आगे जाकर कूद गई।

वहीं इस हादसे में वह जिंदा तो बच गई, लेकिन उसके पैर कट गए। कई दिनों तक वो बेहोश रही। तबीयत में थोड़ा सुधार होने के बाद उसने बहुत हिम्मत कर पुलिस को अपना बयान दिया। पीड़िता ने बताया कि वो सीओ के घर पर खाना बनाने का काम करती है। उस दौरान सीओ ने उसके साथ दुष्कर्म करना चाहा। पीड़िता ने 6 जून को छोड़छाड़, रेप का प्रयास और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज करवाया है।

बता दें कि पुलिस के द्वारा एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जबकि दोनों गांव के रसूखदार मामले को रफा-दफा करने में लगे हैं। इसके अतिरिक्त पीड़िता के भाई का कहना है कि वह इतने अमीर नहीं हैं कि सीओ के खिलाफ लड़ सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static