तेजस्वी यादव पर बरसे मंत्री श्रवण कुमार, कहा- जिन शब्दों का इस्तेमाल वह कर रहे, उससे बिहार शर्मसार हो रहा

Wednesday, Sep 04, 2024-04:11 PM (IST)

पटना: तेजस्वी यादव के क्राइम बुलेटिन जारी करने पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जिन शब्दों का इस्तेमाल राजद के नेता कर रहे हैं,  उससे बिहार शर्मसार हो रहा है।  

"तेजस्वी यादव का ग्राफ लगातार नीचे गिर रहा"
मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा  वह समझने की कोशिश नहीं करते, उनका ग्राफ लगातार नीचे गिर रहा है। आने वाले 2025 विधानसभा चुनाव में इतना ग्राफ गिर जाएगा कि उनकी गिनती 10 के नीचे होने वाली है। वह हताश और निराश होकर  इन शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं  सुझाव के तौर पर बता रहा हूं कि कोई भी सामाजिक और राजनीतिक जीवन में जो व्यक्ति काम करते हैं, उन्हें ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।
 
"राजद को बैठक से कोई लाभ नहीं होगा"
राजद की बैठक पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हर पॉलिटिकल पार्टी बैठक बुला रही है, 2025 के लिए और यह पूरा इधर-उधर की बात और बैठक कर रहे हैं। पर हम समझते है कि उनके बैठक से कोई लाभ नहीं होगा। जब सदन चलता है तो सदन में जाने के लिए उनको फुर्सत नहीं है। कोई सवाल उठाने के लिए उनके पास कोई योजना नहीं है, जनता के सवालों को उठा नहीं रहे हैं। बाहर रहकर मीडिया और प्रेस के सामने अनेक तरह की बात करते हैं तो जनता जानती है कि इनको हमारे सवालों से कोई मतलब नहीं है, इनको कुर्सी चाहिए।

"हम लोगों के काम से बिहार की जनता खुश और प्रभावित"
वही नीतीश सरकार की सराहना करते हुए कुमार ने कहा कि हम लोगों ने जो 19 साल में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में काम किया है, उससे बिहार की जनता खुश और प्रभावित है। बाकी जो बचा हुआ काम है, उसके लिए भारत सरकार के द्वारा अलग से धनराशि उपलब्ध कराई जा रही है।







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static