​"अरविंद केजरीवाल को अपनी संगत में बैठे गलत लोग नहीं दिख रहे", स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर बोले मंगल पांडे

Saturday, May 18, 2024-10:34 AM (IST)

पटना: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल  (Swati Maliwal) मारपीट मामले पर बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडे (Mangal Pandey) ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनकी (अरविंद केजरीवाल) संगति में रहने वाले जो गलत लोग होते हैं वो उन्हें दिखाई नहीं देते।

'इतनी बड़ी घटना पर इंडिया गठबंधन से कोई भी नहीं बोल रहा'
भाजपा नेता मंगल पांडे ने कहा कि इतनी बड़ी घटना हुई है इंडिया गठबंधन से कोई भी नहीं बोल रहा है। इसका मतलब बहुत साफ है कि उनके लोगों ने गलती की है और उनकी चुप्पी बताती है कि वे बात(आरोप) सत्य है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से कथित 'मारपीट' के संबंध में गुरुवार को एक प्राथमिकी दर्ज की और उनके निजी सहायक विभव कुमार को आरोपी बनाया।

क्या है मामला? 
अधिकारियों ने बताया कि यह प्राथमिकी महिलाओं के खिलाफ हिंसा के अपराध से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत दर्ज की गई। मालीवाल द्वारा कई पन्नों की शिकायत दर्ज कराने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पुलिस में शिकायत दी है। दिल्ली पुलिस की टीम ने स्वाति मालीवाल के घर पहुंच उनका बयान दर्ज किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static