बीजेपी नेता हत्याकांड मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, हथियार व बाइक भी किए बरामद

Thursday, Sep 12, 2024-09:21 AM (IST)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार (9 सितंबर) को बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में ग्रामीण एसपी रोशन कुमार ने बड़ा खुलासा करते हुए  बताया कि और एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी में फुटेज के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना के ग्रामीण एसपी रोशन कुमार ने बताया कि 9 सितंबर की सुबह बीजेपी नेता की हत्या हुई थी। हत्या में शामिल तीन लोगों में एक को गिरफ्तार किया गया है। जबकि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।सीसीटीवी में फुटेज में देखा गया था कि एक बाइक सवार तीन की संख्या में बदमाश आए थे। वहीं तीन बदमाशों में से गोली चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान करण कुमार के रूप में हुई है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार और बाइक को भी जब्त किया गया है।

मुन्ना शर्मा की हत्या आपसी दुश्मनी की वजह से की गई
वहीं पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में पता चला कि इस पूरे घटनाक्रम का मास्टरमाइंड सन्नी कुमार है।साथ ही अपराधी ने बताया कि सन्नी कुमार अवैध काम करता था जिसका मुन्ना शर्मा विरोध करता था। इस बात को लेकर दोनों में कई बार विवाद भी हुआ था। जिस कारण मुन्ना शर्मा की हत्या की साजिश सनी मलिक ने रच उसे मौत के घाट उतार दिया। साथ ही एसपी ने बताया कि इस हत्याकांड में इस्तेमाल की गई बाइक चोरी की थी, जिसे करबिगहिया रेलवे स्टेशन के पास से चोरी की गई थी।

फिलहाल पुलिस अन्य दो अपराधियों की खोजबीन में जुटी हुई है। करण की निशानदेही पर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।गौरतलब है कि पटना सिटी के चौक शिकारपुर स्थित रामदेव सामुदायिक भवन के पास 9 सितंबर को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने बीजेपी नेता को श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा को गोली मारकर की हत्या कर दी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static