"खरगे को बनाया जाएगा बलि का बकरा", संजय झा ने कहा- रिजल्ट के बाद किस पर गाज गिरेगा, उसकी तैयारी कर रही कांग्रेस

Tuesday, May 28, 2024-11:47 AM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लोकसभा चुनाव में हुए नुकसान के लिए दोषी ठहराया जाएगा। इसके बाद उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा। वहीं उनके इस बयान पर समर्थन करते हुए जदयू नेता संजय झा (Sanjay Jha) ने कहा कि खरगे को बलि का बकरा बनाया जाएगा, जब चुनाव खत्म हो गया तब राहुल गांधी बिहार में आए हैं। रिजल्ट के बाद ईवीएम से लेकर किस-किस पर गाज गिरेगा, कांग्रेस उसकी तैयारी कर रही है। 

"एनडीए बड़ी जीत की तरफ जा रही"
संजय झा ने कहा कि चार को रिजल्ट आएगा एनडीए बड़ी जीत की तरफ जा रही है और कांग्रेस की ओर से खरगे को बलि का बकरा बनाया जाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के सामने दो दो समस्या है एक बेरोजगारी और एक गरीबी..इस पर संजय झा ने कहा कि उनकी दादी ने कहा था गरीबी हटाओ। उनकी दादी थी इंदिरा गांधी इन्होंने कहा था गरीबी हटाओ और उनका पोता भी 40-50 साल के बाद यह बात बोल रहा है। 40-50 साल में जो उनके  दादी ने जो स्लोगन दिया था इतना दिन में नहीं कर पाए अब यह बात बोल रहे हैं। 

"लालू को बिहार के लोगों से कोई मतलब नहीं रहा"
वहीं लालू यादव आज अपनी बेटी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और दूसरे किसी के प्रचार में नहीं जाने पर संजय झा ने कहा कि उनके लिए सारा राजनीति अपना परिवार और बाल बच्चा है। बिहार के लोगों से उनका कोई मतलब नहीं रहा। उन्होंने कहा कि 4 तारीख को परिवारवाद के पॉलिटिक्स पर ताला लग जाएगा जनता इस बार सबसे बड़ा परिवार पॉलिटिक्स पर ताला लगाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static