पुलिस पिटाई से इंजीनियर की मौत मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपी थानाध्यक्ष बर्खास्त

12/13/2020 12:57:16 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में पुलिस की पिटाई से इंजीनियर की मौत मामले में डीआईजी सुजीत कुमार ने बड़ी कार्रवाई की है। इंजीनियर आशुतोष की पिटाई के आरोप में बिहपुर के पूर्व थानाध्यक्ष रंजीत कुमार मंडल को बर्खास्त कर दिया गया है।

दरअसल, इस घटना के बाद से ही आरोपी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार मंडल फरार है। वहीं अब उसको बर्खास्त करने के बाद डीआईजी सुजीत कुमार ने कहा कि उस पर लगे आरोप बेहद गंभीर थे और फरार होने की स्थिति में विभागीय कार्रवाई करनी भी मुश्किल थी। इसलिए सर्विस मैन्युअल के अनुच्छेद 311 का प्रयोग करते हुए उसे बर्खास्त कर दिया गया है।

बता दें कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष पाठक 24 अक्टूबर को गोड्डा से बाइक से अपने परिवार के साथ अपने गांव बिहपुर के मड़वा लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क पर बैरिकेडिंग को लेकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से उनकी बहस हो गई थी। उसके बाद थानाध्यक्ष रंजीत कुमार मंडल ने आशुतोष को थाने ले जाकर हाजत में बंद कर दिया था और उसकी जमकर पिटाई की। जब आशुतोष मूर्च्छित हो गए और कराहने लगे तो पुलिसवालों ने उन्हें अमानवीय तरीके से एक निजी चिकित्सक के पास ले जाकर छोड़ दिया, जहां 25 अक्टूबर को इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static