मोतिहारी में बेखौफ बदमाशों का कारनामा, बंदूक की नोक पर 8 लाख की लूट, गोली मारकर फरार हुए अपराधी

Thursday, Jul 25, 2024-09:58 AM (IST)

पटनाः बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने निजी कंपनी में कार्यरत कर्मी से दिनदहाड़े बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

गोली मार लाखों रुपए लेकर फरार
मिली जानकारी के अनुसार, घटना मोतिहारी नगर थाना क्षेत्र की है, जहां बदमाशों ने प्राइवेट कंपनी के कर्मी को गोली मारकर लाखों रुपए लूट लिए। जख्मी कर्मी का नाम अजय कुमार बताया जा रहा है। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कर्मी बैंक मे पैसे जमा करवाने जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर 8 से 10 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया। गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़कर आए तो अपराधी फरार हो चुके थे और अजय जख्मी हालत में गिरा हुआ था। 

पुलिस जांच में जुटी
कंपनी के कर्मियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और जख्मी अजय को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गोली अजय के पेट में लगी है। बता दें कि घटना की सूचना पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। इसके अतिरिक्त आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static