दरभंगा में LNMU के प्रोफेसर को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- 'सर तन से जुदा कर देंगे'

11/24/2022 5:05:14 PM

दरभंगाः बिहार के दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर प्रेम मोहन मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। बुधवार की शाम डाक पोस्ट के माध्यम से उन्हें धमकी भरा पत्र भेजा गया है, जिसमें प्रोफेसर का सर तन से जुदा की बात कही गई है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद प्रोफेसर प्रेम मोहन और उनका पूरा परिवार दहशत में है।

वहीं इस घटना को लेकर प्रोफेसर प्रेम मोहन ने विश्वविद्यालय थाने में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि यह पत्र भेजने वाले का नाम परवेज आलम लिखा हुआ है, जो किलाघाट का रहने वाला है। पत्र भेजने वाले ने विभाग के ही एक कर्मी शशि शेखर झा का ट्रांसफर करने की चेतावनी दी है। उसने शेखर झा पर मुस्लिम महिला के साथ गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। आरोपी ने प्रोफेसर प्रेम मोहन से कहा है कि शशि शेखर झा का ट्रांसफर नहीं करने पर सर तन से जुदा कर देंगे।

प्रोफेसर प्रेम मोहन ने पुलिस से अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने विश्वविद्यालय के कुलपति के अलावा दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी, एसएसपी को भी मामले से अवगत कराया है। वहीं इस मामले को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है। इसे लेकर भाजपा ने सरकार के घेराव किया है। संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में कानून का शासन बनाए रखने के लंबे दावों के दरभंगा के प्रोफेसर को सिर काटने की धमकी दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static