चिराग की पार्टी LJPR ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, वैशाली से वीणा देवी और समस्तीपुर से शांभवी चौधरी को मिला टिकट

3/30/2024 6:49:00 PM

पटनाः चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने पांचों सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। जमुई सीट से चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती उम्मीदवार बने हैं। वैशाली से वीणा देवी को प्रत्याशी बनाया गया है। खगड़िया से राजेश वर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है, जबकि चिराग पासवान खुद से हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

PunjabKesari

वहीं, पार्टी ने समस्तीपुर सीट से जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी को टिकट दिया है। शांभवी एलजेपी (रामविलास) के टिकट पर राजनीति में डेब्यू कर रही हैं। शांभवी चौधरी का राजनीतिक परिवार रहा है। इधर, खगड़िया और समस्तीपुर में महबूब अली कैसर और प्रिंस पासवान को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि इस बार चिराग पासवान को पांच लोकसभा सीटें मिली हैं, जिनमें वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया और जमुई शामिल हैं।

खगड़िया से लोक जनशक्ति पार्टी(राम विलास) के प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कहा, "मैं पार्टी के तमाम वरिष्ठ अभिभावकों का धन्यवाद व्यक्त करता हूं। मैं उन्हें आश्वस्त करता हूं कि जिस विश्वास के साथ उन्होंने ये बड़ी जिम्मेदारी मुझपर दी है मैं शत प्रतिशत उस पर खड़ा रहूंगा। आगामी 2-3 दिनों के अंदर की मैं खगड़िया के लोगों का आशीर्वाद लूंगा।"

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static