LJP की बिहार सरकार से मांग- सुशांत की आखिरी फिल्म को टैक्स फ्री कर जल्द करें रिलीज

6/21/2020 2:03:56 PM

पटनाः बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग उठाई है। पार्टी का कहना है कि बिहार सरकार इस फिल्म को टैक्स फ्री करे।

राजधानी पटना में लोजपा द्वारा सच्ची श्रद्धांजलि नाम से एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में नेताओं ने फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग को प्रमुखता से रखा है। इसी बीच पूर्व एमएलसी और लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हुलास पांडेय का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी की मांग पर गंभीरता से विचार करें। उन्होंने कहा कि अगर सरकार मांग को मान लेती है तो ये सुशांत सिंह के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। साथ ही सुशांत के फैंस को भी इससे खुशी होगी।
PunjabKesari
वहीं पार्टी प्रवक्ता मोहम्मद अशरफ ने कहा कि अगर बिहार सरकार सुशांत की आखिरी फिल्म को टैक्स फ्री कर राज्य के सभी बड़े पर्दों पर रिलीज करती है तो इससे बड़ी श्रद्धांजलि कोई नहीं होगी। उन्होंने कहा कि सुशांत के निधन से बिहार को लोगों को गहरा सदमा लगा है, जिससे बाहर आ पाना अभी मुश्किल है। बता दें कि इससे पहले लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार सरकार से सुशांत सिंह सुसाइड मामले में न्यायिक जांच की मांग कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static