महिला को अपेंडिक्स बोल किया लीवर का ऑपरेशन, बिना टांके लगाए भेजा घर, शिकायत करने पर डॉक्टरों ने भगाया

12/4/2022 2:34:03 PM

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले से एक निजी नर्सिंग होम की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां पर एक महिला को अपेंडिक्स की समस्या बताकर उसका लीवर का ऑपरेशन कर दिया गया। वहीं डॉक्टरों ने ऑपरेशन करने के बाद टांके भी नहीं लगाए।

PunjabKesari

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मामला मामला जिले के कोढा प्रखंड के कोलासी चौक पर स्थित स्टार हॉस्पिटल होम का है। महिला का ऑपरेशन बीते 10 नवंबर को हुआ था। बताया जा रहा है कि परदेसी ठाकुर की पत्नी रिंकी देवी पेट में दर्द का इलाज कराने गई हुई थी। इसके बाद अल्ट्रासाउंड हुआ तो डॉक्टर्स ने कहा कि अपेंडिक्स का ऑपरेशन करना होगा। ऑपरेशन के लिए 12 हजार की डिमांड की गई थी। पीड़ित के पति परदेसी ठाकुर ने बताया कि डॉक्टर्स पहले बोले की अपेंडिक्स का ऑपरेशन करना होगा और फिर लिवर का ऑपरेशन कर दिया। इतना ही नहीं ऑपरेशन के बाद आंत भी खुली रहने दी और कहते हैं कि 6 महीने बाद सिलाई करेंगे। नौ दिन तक नर्सिंग होम में इलाज किया और फिर घर भेज दिया गया।

PunjabKesari

ऑपरेशन के 2 दिन बाद महिला की तबीयत बिगड़ी
वहीं ऑपरेशन के 2 दिन बाद महिला की तबीयत बिगड़ने लगी तो स्वजनों ने नर्सिंग होम से संपर्क किया। 5 दिन इलाज के बाद जब महिला की हालत और बिगड़ने लगी तो डॉक्टरों ने डांट-फटकार कर उन्हें बाहर निकाल दिया। महिला के लीवर में इंफेक्शन हो गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि इस मामले में स्टार हॉस्पिटल के प्रबंधक मोहम्मद इमाम ने कहा कि महिला के पेट में दर्द था और अपेंडिक्स की समस्या सामने आई थी। महिला का ऑपरेशन सर्जन डॉ. अब्दुल रहमान ने किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static