छपरा में सांसद निधि से प्राप्त एम्बुलेंस से शराब की तस्करी, तेजस्वी ने नीतीश सरकार का किया घेराव

9/16/2021 12:25:09 PM

छपराः बिहार के छपरा जिले में सांसद निधि से प्राप्त एम्बुलेंस से शराब की तस्करी का मामला सामने आया है। इस पर एसपी ने बताया कि “वाहन चेकिंग के दौरान और पूर्व सूचना के आधार पर हमने एम्बुलेंस को श्यामचक इलाके में पकड़ा। चालक को गिरफ़्तार कर लिया है और 4 लोगों के ख़िलाफ़ प्राथमिकी दर्ज़ कर ली गई है।” वहीं इस मामले में राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार का घेराव किया है।
PunjabKesari
तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हमें एंबुलेंस में मरीज़ों को ले जाने की ज़रूरत थी तो उसमें बालू ले जाई जा रही थी। अब उसमें शराब ले जाई जा रही है। मैंने कल भी इस बात को बोला था कि शराब बंदी कहां है। अब तो फंड की एंबुलेंस से यह सब हो रहा है। बिहार में समय पर “दवा” मिले ना मिले लेकिन हर समय “दारू” ज़रूर मिल जाएगी। यह बिहार में डबल इंजन सरकार की अद्भुत व्यवस्था की अद्भुत डबल गारंटी है।
PunjabKesari
वहीं राजद नेता ने कहा कि भाजपा एमपी एम्बुलेंस में शराब की सप्लाई करवाते है। मुख्यमंत्री जी से सवाल नहीं करना क्योंकि उनका तकिया कलाम और कानून अपना काम कर रहा है। बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार का घेराव करते हुए कहा कि बिहार में बहार है, सरकारी एंबुलेंस में बिकता शराब है, यही तो नीतीश कुमार है..!
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static