अररिया में नेता की दबंगईः पार्टी में मामूली विवाद पर युवक को उठाकर पटका, गार्ड्स ने अधमरा होने तक मारा

8/14/2022 1:31:29 PM

 

अररियाः बिहार के अररिया जिले से नेता की दबंगई का वीडियो सामने आया है, जहां पर बर्थडे पार्टी में नोकझोंक होने पर नेता ने युवक को न केवल पटका बल्कि उनके बॉडीगार्ड्स ने युवक को राइफल से भी पीटा। इतना ही नहीं नेता के गार्ड्स युवक को अधमरा होने तक मारते रहे।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, मामला फारबिसगंज-अररिया फोरलेन रोड पर स्थित एक ढाबे के पास का है, जहां पर थाना क्षेत्र के मझुआ वार्ड संख्या पांच निवासी शुभम भारद्वाज अपने दोस्त के जन्मदिन को मनाने के लिए अन्य दोस्तों के साथ बरार ढाबा गया था। वहां समस्तीपुर के विद्यापतिनगर के रहने वाले नेता आभाष झा भी कुछ लोगों के साथ खाना खा रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच नोंक-झोंक हो गई। इसके बाद नेताजी अपने सहयोगियों और निजी बॉडीगार्ड्स के साथ मिलकर धक्का-मुक्की करने लगे।

वहीं नेता के बॉडी गार्ड ने युवक को ढाबा के परिसर से धक्का देकर बाहर कर दिया और फिर राइफल की बट से उसे बुरी तरह से पीटा, जिससे वह अधमरा हो गया। इसके बाद नेताजी और उनके गार्ड फरार हो गए। घटना ढाबा में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके अतिरिक्त आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है हालांकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static