'हम लोग कहते ही थे यह ​लठबंधन है, इनकी सरकार नहीं बनी तो...', AAP के अकेले चुनाव लड़ने के फैसले पर बोले ललन सिंह

6/7/2024 2:55:48 PM

दिल्ली/पटना: जनता दल (यूनाइटेड) सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह (Lalan Singh) ने आप नेता गोपाल राय (Gopal Rai) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘इंडिया' गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए था। केंद्र शासित प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अकेले मैदान में उतरेगी। ललन सिंह ने कहा कि यह वे जानें, यह उनका आपस का मामला है। वे सिर फुटौवल करें, हम एकजुट हैं, NDA एकजुट हैं।

"हम लोग कहते ही थे यह लठबंधन"
ललन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी और हम लोग कहते ही थे यह लठबंधन है। जब इनकी सरकार नहीं बनी तो एक-दूसरे के खिलाफ लाठी दिखाने लगे। बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव के लिए था और उन्होंने संकेत दिया कि सत्तारूढ़ पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पार्टी विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक के बाद राय ने कहा कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव में ‘इंडिया' को पूरा समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि ‘इंडिया' गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए था। कई दलों ने मिलकर चुनाव लड़ा था और ‘आप' भी इसका हिस्सा थी। फिलहाल दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कोई गठबंधन नहीं हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static