कुशवाहा ने JDU-RJD पर जमकर निकाली भड़ास, कहा- मुझे दरकिनार करना मतलब नीतीश को कमजोर करना

1/24/2023 1:28:27 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): महात्मा फुले समता परिषद की ओर से आज जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर प्रेस को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू और राजद पर जमकर भड़ास निकाली। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता में जब नही आए थे संघर्ष का दौर था तब हम लोग मजबूती से खड़े हुए। उपेंद्र कुशवाहा को दरकिनार करने का मतलब नीतीश कुमार को कमजोर करना है।

जेडीयू लगातार कमजोर हो रही है: उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सत्ता में आने के बाद जब नीतीश कुमार कमजोर हुए हम उनके साथ आ गए। आज भी हम नीतीश कुमार को ताकत देने आए हैं। हमने अपनी पार्टी का विलय जेडीयू में कराया। नीतीश कुमार को ताकत की जरूरत आज भी है और हम उनके साथ खड़े हैं। कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू यदि कमजोर होगी तो अति पिछड़ा, दलित महादलित समाज के लोग की हितों की रक्षा नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जेडीयू लगातार कमजोर हो रही है। कर्पूरी के अरमानों के अनुकूल चलने वाली ताकत कमजोर हो रही है।  कुछ लोग मेरे ऊपर व्यक्तिगत टिप्पणी कर रहे हैं, मैं हाथ जोड़ कर विनती करता हूं। मुझे गाली देना है तो दो, लेकिन जेडीयू को कमजोर न करें।

राजद जेडीयू का विलय मेरे कारण रुका: कुशवाहा
कुशवाहा ने कहा कि जब-जब नीतीश कुमार पर प्रहार हुआ उपेंद्र कुशवाहा खड़ा रहा। नीतीश कुमार पर अपमानजनक शब्द कहे जा रहे थे तो उपेंद्र कुशवाहा खड़ा रहा। नीतीश कुमार को शिखंडी , भिखारी कहा गया उस समय सिर्फ उपेंद्र कुशवाहा खड़ा रहा है। इसी कारण राजद ने सो काउज नोटिस हुआ। राजद जेडीयू का विलय मेरे कारण रुका। मैने इसके लिए आवाज उठाई। इसके बाद सीएम नीतीश का बयान सामने आए। आरजेडी के लोग कह रहे हैं गठबंधन में डील हुआ है। जिन लोगों ने डील किया वे बताए क्या डील हुआ है? क्या नीतीश कुमार को हटाना चाहते हैं? इसकी जानकारी देनी चाहिए।

"नीतीश कुमार को कमजोर करने की साजिश की जा रही है"
आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार को कमजोर करने की साजिश की जा रही है। अति पिछड़ा समाज, दलित महादलित समाज को कमजोर किया जा रहा है। जेडीयू के कार्यक्रम से उपेंद्र कुशवाहा को काटा गया कल भी और आज के कार्यक्रम में दरकिनार किया गया। उपेंद्र कुशवाहा को दरकिनार करने का मतलब नीतीश कुमार को कमजोर करना है। नीतीश कुमार साजिश को समझिए। नीतीश जब भी बुलाएं मैं बात करने को तैयार हूं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पार्टी की बैठक बुला कर बताए क्या डील हुई राजद से। उन्होंने कहा कि जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static