RJD नेता शिवानंद तिवारी का तंज- कन्हैया एक और सिद्धू की तरह, जो कांग्रेस को बर्बाद कर देंगे

10/2/2021 12:01:16 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने शुक्रवार को कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) का पूर्व छात्र ‘‘एक और नवजोत सिंह सिद्धू'' की तरह है जो सबसे पुरानी पार्टी को ‘‘बर्बाद'' कर देगा।

कांग्रेस को ‘डूबता जहाज' बताकर उसका मजाक उड़ाते हुए राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कन्हैया के शामिल होने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। तिवारी ने कन्हैया के उस बयान का जिक्र किया कि ‘‘कांग्रेस एक बड़ा जहाज है जिसे बचाने की जरूरत है।'' राजद नेता ने कहा, ‘‘वह एक और नवजोत सिंह सिद्धू की तरह है जो पार्टी को और बर्बाद कर देगा।'' राजद नेता ने पत्रकारों से कहा, ‘‘कन्हैया कुमार के शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वह पार्टी को नहीं बचा सकते। कांग्रेस एक डूबता जहाज है और इसका कोई भविष्य नहीं है।''

राजद सूत्रों का कहना है कि पार्टी इस बात से नाखुश है कि तेजस्वी यादव से सलाह किए बिना कन्हैया कुमार को कांग्रेस में शामिल कर लिया गया। कांग्रेस राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन ‘महागठबंधन' का हिस्सा है जिसने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि कांग्रेस की बिहार इकाई के नेताओं ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static