CM नीतीश के गृह जिले में JDU नेता की निर्मम हत्या, बदमाशों ने घर से बुलाकर गोलियों से भूना

10/29/2022 12:14:47 PM

पटनाः बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि वह आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में बदमाशों ने जदयू कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

फोन आने के बाद घर से निकला था बाहर
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव की है। मृतक की पहचान संजय प्रसाद सिंह के 24 वर्षीय पुत्र सोनल भारती के रूप में की गई है। सोनल भारती पटना जिले के दनियावां में मीटर रीडिंग करने का काम करता था एवं जदयू का सक्रिय सदस्य भी था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात सोनल भारती खाना खाने के बाद घर में ही बैठा हुआ था, तभी उसे किसी का फोन आया और वह घर से बाहर चला गया। सोनल के साथ एक अन्य युवक भी बाहर निकला।

PunjabKesari

चेहरे पर थे चाकू के निशान
वहीं थोड़ी ही देर में गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी तो वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। घर के सदस्यों ने बाहर निकलकर देखा तो सोनल खून से लथपथ पड़ा हुआ था। चेहरे पर चाकू के निशान और सीने में गोली लगी हुई थी।

क्या कहती है पुलिस?
उधर, घटना की सूचना मिलते ही तेल्हाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है। हालांकि, घटना के कारणों का अभी तर पता नहीं चल पाया है। मामले में हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी का कहना है कि एक बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक पुलिस को लिखित आवेदन नहीं मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static