JAP अध्यक्ष पप्पू यादव ने रेप पीड़िता के परिजनों से की मुलाकात, जल्द न्याय दिलाने का दिया भरोसा

7/25/2022 2:39:32 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र गांव में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने दुष्कर्म मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की। साथ ही उन्हें हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। वहीं घटना के 22 दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने से स्थानीय प्रशासन पर नाराजगी जताई और आरोपी के घर की कुर्की जब्ती एवं मामले में स्पीडी ट्रायल चलाने की मांग की।

पप्पू यादव ने पीड़िता की मां से मुलाकात कर उन्हें सहायता के रूप में 20 हजार रुपए दिए। उन्होंने लगातार बढ़ रहे दुष्कर्म जैसी घटनाओं पर चिंता जताते हुए ऐसी घटनाओं के लिए समाज को भी दोषी ठहराया। साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि देश में सबसे अधिक ड्रग्स बिहार में बिक रहा है। बिहार के नए युवा कोरेक्स ड्रग्स सहित कई नशे का सेवन कर पोर्न फिल्म देखने के बाद दुष्कर्म जैसे घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

वहीं घटना में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन के द्वारा उदासीनता बरतने का भी आरोप लगाया। बिहार सरकार और पुलिस प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए जाप प्रमुख ने कहा कि अपराधियों का मनोबल दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बता दें कि विगत 3 जुलाई को नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना की बात सामने आई थी, जहां पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। दर्ज प्राथमिकी में रोसड़ा के पूर्व उप प्रमुख राजा सिंह को आरोपित किया गया था। घटना के बाद से अलग-अलग पार्टी के नेता पीड़िता के परिवार वालों से मुलाकात कर न्याय दिलाने का भरोसा दिला रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static