10 हजार घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए दरोगा, कोर्ट से बेल कराने के एवज में मांगे थे पैसे

11/8/2022 5:17:43 PM

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार करने के नए-नए मामले सामने आ रहे है। वहीं, अब मुफस्सिल थाना के एसआई सह केस के आईओ लालजी राम को विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। वहीं विजिलेंस की टीम एसआई से पूछताछ कर रही है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल, विजिलेंस की टीम ने आज यानी मंगलवार को मुफस्सिल थाना के एसआई सह केस के आईओ लालजी राम को रानीपतरा के मटिया चौक के पास एक चाय दुकान पर 10 हजार घुस लेते हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मटिया चौक के रहने वाले मोहम्मद इनसार और मोहम्मद वजीर के बीच 4 महीने पहले जमीनी जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। इसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। थाने में मामला नहीं सुलझा तो मामला कोर्ट में चला गया।

बेल कराने के एवज में पैसों की मांग कर रहा था एसआई
वहीं इसके बाद इनसार ने बेल नहीं कराई और पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए परेशान करने लगे। इस केस को कमजोर करने और कोर्ट से बेल कराने के एवज में थाना के एसआई लालजी राम इनसार से पैसों की मांग करने लगे। इसके बाद दोनों में 10 हजार रुपए देने की बात हुई, लेकिन मोहम्मद इनसार की पत्नी ने इसकी शिकायत विजिलेंस की टीम को कर दी। टीम ने इस जांच के बाद मामले को सही पाया और फिर टीम ने एसआई को रंगे हाथ पकड़ने के लिए पीड़ित को पैसे देने के लिए कहा।

विजिलेंस टीम ने एसआई को किया गिरफ्तार
बता दें कि एसआई लालजी राम रानीपतरा के मटिया चौक के पास एक चाय दुकान पर पहुंचा तो विजिलेंस की टीम ने 10 हजार घुस लेते हुए एसआई को गिरफ्तार कर लिया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static