लालू के दोनों ‘लाल' के बीच बढ़ती जा रही दूरियां, जानिए क्या है असली वजह

9/8/2021 3:46:01 PM

 

पटनाः बिहार की मुख्य विपक्षी राजद में भले ही सब कुछ ठीक होने की बात कही जा रही है लेकिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दोनों विधायक पुत्रों के बीच दूरियां लगातार बढ़ती जा रही है।

राजद अध्यक्ष के बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव और उनके छोटे भाई एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के बीच अब यह अहंकार की लड़ाई बनने लगी है। जहां कुछ दिन पहले तेजप्रताप यादव के समर्थकों ने छात्र राजद की बैठक के लिए लगे पोस्टर से प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की तस्वीर हटा दी थी। वहीं अब तेजस्वी प्रसाद यादव के समर्थकों ने भी तेजप्रताप यादव को सबक सिखाने की कोशिश की है।

दरअसल राजद के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह के लिए लगाए गए पोस्टरों में राजद अध्यक्ष के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की तस्वीर हटा दी गई। वहीं, पोस्टर में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित पार्टी के दूसरे पदाधिकारी नजर आ रहे हैं।

मिलन समारोह में खगड़िया नगर की सभापति सीता कुमारी और पूर्व सभापति मनोहर कुमार यादव को पार्टी में शामिल करवाया गया। राजद अध्यक्ष के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की तस्वीर पोस्टर में नहीं लगाए जाने से यह संकेत मिल रहा है कि पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में अब उनकी भागीदारी नहीं होगी। जानकार इसे राजद कुनबे में बड़ा टूट मान रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static