मधेपुरा में वर्चस्व को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, रोड़ेबाजी के साथ हुई कई राउंड फायरिंग

4/18/2022 6:16:51 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले में उदाकिशुनगंज अनुमंडल के चौसा थाना भटगामा जीरो माइल चौक पर दो पक्षों में जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई। इस दौरान कई राउंड गोली फायर होने की बात भी कही जा रही है।

आपसी वर्चस्व को लेकर हुई घटना को लेकर दोनों पक्ष की ओर से थाने में आवेदन दिया गया है, जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। एक पक्ष में भटगामा पंचायत के मुखिया पति सुशील यादव है जो अपने बेटे और समर्थक के साथ हथियार और लाठी-डंडे के साथ घटनास्थल पर देखे जा रहे हैं। सुशील यादव के पुत्र आकाश यादव ने बताया कि वह और उनके परिवार के सदस्य अपने निजी वाहन से रास्ते से गुजर रहे थे। भटगांव चौक पर जाम देखकर नीचे उतरे तो अमरेंद्र चौधरी और उनके लोगों ने हमला कर दिया।

वही अमरिंदर चौधरी ने बताया कि सुशील यादव आज भी अपने भाइयों के साथ चौक पर गिट्टी बालू के डीपो और ट्रकों से रंगदारी वसूलने आए थे जब वह हमारे डिपो पर पहुंचे तो हम ने विरोध किया जिस पर उनके लोगों के द्वारा मारपीट शुरू कर दी गई। इस दौरान सुशील यादव ने अपने लाइसेंसी बंदूक से कई राउंड गोली फायर भी किया। इस संबंध में उदाकिशुनगंज डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष से आवेदन थाना में आया है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static