गया में BJP नेता के घर पर बदमाशों ने किए कई ताबड़तोड़ विस्फोट, खिड़कियों के शीशे टूटे...घर को पहुंचा काफी नुकसान

5/31/2023 6:48:06 PM

Gaya: बिहार के गया (Gaya) जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ अज्ञात बदमाशों ने आधी रात को भाजपा नेता संतोष कुमार के घर पर बम से हमला कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर लगभग 100 ग्राम और 250 ग्राम के 2 बम बरामद किए, जिसे बम निरोधक दस्ता ने डिफ्यूज कर दिया।

भाजपा नेता के आवास पर फेंके गए ताबड़तोड़ बम
मामला जिले के डोभी थाना के करमौनी स्थित भाजपा नेता के आवास का है। जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार की आधी रात को भाजपा नेता के घर पर बदमाशों ने कई बम फेंके। घर के बाहर लगे हुए सीसीटीवी में देखा गया कि करमौनी बाजार की ओर से एक बाइक पर 2 बदमाश आए। गया-डोभी सड़क मार्ग के किनारे स्थित घर के बाहर उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की और झोले में रखे बम निकालकर ताबड़तोड़ बम फेंकने लगे।

घर को काफी पहुंचा नुकसान
बदमाशों ने भाजपा नेता के घर की खिड़की पर 4 बम फेंके, जिससे भाजपा नेता के घर की खिड़कियों के शीशे टूट गए। घर पर कई जगह दाग बन गया है। घटना को अंजाम देकर बदमाश सहदेव खाप की ओर भाग गए। भागने के क्रम में अपने साथ लाया झोला और 2 जिंदा बम छोड़ गए। एक के एक बम फेंके जाने पर पूरा परिवार सहित आसपास के लोग दहशत में आ गए। वहीं, कई बम फेंके जाने पर घर को काफी क्षति पहुंची है। हालांकि नेता और उनका पूरा परिवार सुरक्षित बच गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static