गुस्से में आकर पति ने पत्नी पर किया हमला, बीच-बचाव करने आए बेटे की भी ले ली जान

10/3/2022 1:51:27 PM

कैमूर: बिहार में कैमूर जिले में एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी और बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के बघौता गांव का है, जहां पर एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से अपनी पत्नी और बेटे की काटकर हत्या कर दी। वहीं घटना में  मृतकों की पहचान बघौता गांव निवासी शिव प्रसाद यादव की 45 वर्षीय पत्नी कुंती देवी एवं पुत्र धीरेंद्र कुमार के रूप में की गई है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मृतका के बड़े बेटे ने कही ये बात
मृतका के बड़े बेटे सिकंदर यादव ने बताया कि पिता और मां के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी बीच पिता ने धारदार हथियार से मां पर हमला किया। मां को बचाने के लिए मेरा भाई धीरेंद्र कुमार आगे आया तो उस पर भी हमला कर दिया। उसके बाद पिता ने मां को भी इसी हथियार से काट दिया, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं इस मामले में अधौरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बघौता गांव में एक व्यक्ति ने पत्नी और पुत्र की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static