बक्सर में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड, मौके से भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार एवं उपकरण बरामद

Sunday, Sep 01, 2024-10:03 AM (IST)

बक्सर:बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने जिले के नया भोजपुर थाना क्षेत्र के चंदा गांव से  गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में अर्धनिर्मित पिस्टल के साथ हथियार बनाने वाले उपकरणों को भी जब्त किया है।
   
इस पूरे मामले को लेकर एसपी ने देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। दरअसल NH 922 हाईवे पर भोजपुर थाना क्षेत्र के चंदा गांव में एसपी मनीष कुमार को गुप्त सूचना मिली थी ,की चंदा गांव निवासी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव के घर में मिनी गन फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है। सूचना मिलते ही एसपी ने डुमराव डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और टीम ने कार्रवाई करते हुए मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। जहां पुलिस ने मौके से पिस्टल टाइगर प्लेट-36 पिस, कॉर्क रड-35 पिस, बैरल 33 पीस, बट-20 पिस, ड्रिल मशीन-03, लेन्थ मशीन-01, ग्रेन्डर-01, मोबाईल-03 को जब्त किए है।
   
साथ ही एसपी ने बताया छापेमारी के दौरान 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें एक मकान मालिक भी हैं। इसके अलावा एक व्यक्ति सीतामढ़ी के हैं, बाकी पांच व्यक्ति मुंगेर जिले के हैं। इन लोगों को रिमांड पर लेकर फिर पूछताछ की जाएगी,ताकि इस मामले से जुड़े बाकी लोगों की भी जानकारी मिल सके।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static