Bihar Crime: बाइक चोरों का विरोध करना पड़ा भारी, बदमाशों ने स्वास्थ्य कर्मी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Friday, Oct 25, 2024-05:35 PM (IST)

डेहरी आन सोन: बिहार में आपराधिक घटनाओं को ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधी जहां चाहे किसी को भी गोली मारकर भाग जा रहे हैं। ताजा मामला रोहतास जिले से सामने आया है, जहां  बाइक चोरी करने का विरोध करने पर अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र की है। सासाराम के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार ने शुक्रवार को बताया कि कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के सकरी गांव निवासी स्वास्थ्य विभाग के एक कर्मी भानु प्रताप (35) अपनी दो बाइक को घर के सामने खड़ा कर लोहे के जंजीर से बांधकर सो गए थे। गुरूवार की देर रात एक लड़का खड़खड़ाहट की आवाज सुनकर जगा तो उसने देखा कि चोर लोहे की जंजीर काटकर बाइक लेकर भाग रहे हैं। उसने शोर मचाते हुए भानु प्रताप को जगाया। भानु प्रताप ने अपने दो अन्य साथियों के साथ कार से पीछा कर बाइक सवार अपराधियों को रोकवाने का प्रयास किया। शिवसागर थाना क्षेत्र के घोरघट गांव के समीप जब अपराधी नहीं रूके तो भानु प्रताप ने बाइक में ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार अपराधी गिर गए। 

बाइक छोड़कर फरार हुए अपराधी 
अपराधियों को पकड़ने के लिए कार से उतरकर भानु प्रताप जैसे ही उनके पास गए तभी अपराधियों ने गोली मारकर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद वे बाइक छोड़कर फरार हो गए। दिलीप कुमार ने बताया कि भानु प्रताप के साथ कार में सवार दो अन्य लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। भानु प्रताप को सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static