बाइक से 450 KM का सफर तय कर वाराणसी पहुंचा दूल्हा...परिवार वाले नहीं थे राजी फिर भी मंदिर में रचाई शादी

2/5/2023 1:07:10 PM

भागलपुरः जब मियां बीबी राजी, तो क्या करेगा काजी..इस कहावत को चरितार्थ करता मामला बिहार के भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर युवक परिवार के विरोध के बीच अपनी दुल्हन के लिए बाइक से  450 किलोमीटर दूर वाराणसी पहुंच गया और बाइक पर अपनी होने वाली दुल्हन को लेकर आ गया। फिर दोनों ने भागलपुर में शादी रचा ली।

PunjabKesari

एक साल पहले तय हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक, भागलपुर जिले के खंजरपुर के रहने वाले बच्चू तांती के 27 वर्षीय बेटे नवल किशोर की शादी वाराणसी के सरयुग प्रसाद की 24 वर्षीय बेटी मनीषा से एक साल पहले तय हुई थी। लेकिन जब शादी का समय आया तो लड़की के किसी परजिन की मौत हो गई। इसके बाद शादी की दूसरी तिथि तय की गई और फिर लड़के के किसी परिजन की मौत हो गई, जिसके कारण इस शादी को अशुभ बता कर कैंसिल कर दिया गया। इस दौरान दोनों को आपस में प्यार हो गया था। दोनों ने परिवार में हो रही समस्या के खिलाफ जाकर शादी करने का निर्णय लिया।

PunjabKesari

दोनों ने प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार
वहीं नवल किशोर अपनी होने वाली दुल्हन को लाने के लिए भागलपुर से वाराणसी पहुंच गया। फिर वो उसे शादी के जोड़े में भागलपुर लाया और दोनों ने एक मंदिर में जाकर शादी कर ली। दोनों इस शादी से काफी खुश हैं। बता दें कि इस विवाह से लड़के के परिवार वाले और लड़की के परिजन काफी नाखुश हैं। नवल और मनीषा ने कहा कि अगर परिवार वालों को इस शादी से आपत्ति है तो वह अलग ही रहेंगे। साथ ही दोनों ने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static