'बिहार में 2005 से अबतक आठ लाख युवाओं को दी गई सरकारी नौकरी', जनसभा में बोले CM नीतीश

4/14/2024 10:05:10 AM

गया: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने 2005 में सत्ता में आने के बाद से राज्य में आठ लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी हैं। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार युवाओं को सरकारी नौकरी देने के साथ-साथ उनके लिए रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार जीतनराम मांझी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2020 से युवाओं को चार लाख सरकारी नौकरियां दी गईं जबकि एक लाख रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बिहार में दी गई नौकरियों का श्रेय लेने पर कहा कि राजद कुछ महीनों तक उनकी सरकार का हिस्सा था लेकिन राजद कोटे के मंत्री भ्रष्ट आचरण में लिप्त होने के कारण उन्होंने राजद से छूटकर पा लिया है। 

"राजद शासन के दौरान ध्वस्त हो गई थी कानून-व्यवस्था" 
मुख्यमंत्री ने कहा कि राजद शासन के दौरान कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई थी। अपराधियों द्वारा हमला किए जाने के डर से सूर्यास्त के बाद कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकलता था। उन्होंने लोगों से राजग उम्मीदवार जीतनराम मांझी के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया और कहा कि केंद्र बिहार के सर्वांगीण विकास के लिए हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static