पुलिस ही बनी अपराधीः यूपी के व्यवसायी से लूटा था 60 लाख का सोना, दोनों जवान गिरफ्तार

9/26/2022 1:11:02 PM

पटनाः बिहार के छपरा जिले में हुई यूपी के व्यवसायी से लूटकांड मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, जहां पर बीएसएपी पुलिस के 2 जवानों को लूटकांड के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस की टास्क फोर्स ने लूट का सोना बरामद कर लिया है।

पुलिस ने लूट का सोना किया बरामद
जानकारी के मुताबिक, छपरा में पिछले 5 सितंबर को भगवान बाजार थाना इलाके में यूपी के बरेली निवासी स्वर्ण व्यवसायी से 60 लाख के जेवरात और 5 लाख नगद रुपए की लूट हुई थी। इसी लूट केस में दोनों जवानों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की टास्क फोर्स की टीम ने एक जवान शशि भूषण को छपरा से गिरफ्तार किया। इसके बाद शशि भूषण की निशानदेही में दूसरे जवान पंकज कुमार को भी गिरफ्तार किया गया। इसी मामले में आरा में छापेमारी कर लूट का सोना बरामद किया गया। हालांकि पुलिस इस बात से इन्कार कर रही है।

पुलिस जवान के दूसरे जिलों के अपराधियों से है संबंध
वहीं बीते शनिवार को कांस्टेबल शशि भूषण सिंह के अपहरण की बात भी सामने आई थी, लेकिन पटना के एसएसपी ने अपहरण की बात से इन्कार किया है। बता दें कि गिरफ्तारी के बाद शशि भूषण की पटना के रूपसपुर इलाके में उनके परिजनों से मुलाकात करवाई गई। इसके बाद छपरा पुलिस शशि भूषण को छपरा ले गई। बताया जा रहा है कि पंकज कुमार के अलग-अलग जिलों मे अपराधियों से संंबंध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static