रोहतास में बदमाशों के हौसले बुलंदः स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से किया छलनी, गहनों से भरा बैग लेकर हुए फरार

Friday, Aug 23, 2024-04:26 PM (IST)

रोहतासः बिहार में बदमाशों का आतंक लगातार जारी है। हर रोज एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला रोहतास के सासाराम से आया है, जहां बीते गुरुवार देर रात को एक आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

PunjabKesari

घटना रोहतास के बद्दी थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान 24 वर्षीय सूरज सोनी के रूप में हुई, जिसकी आलमपुर बाजार में सोने चांदी की दुकान है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, सूरज सोनी आलमपुर में अपनी दुकान को बंद कर मोहम्मदपुर गांव के सीकूही टोला स्थित अपने घर जा रहा था। इस दौरान अज्ञात अपराधियों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। दुकानदार सूरज सोनी को 7 गोली मारी गई तथा उसके बाइक की डिक्की में रखें 150 ग्राम सोना का आभूषण, साढ़े सात किलो चांदी तथा 20 हजार से अधिक नगदी भी लूट लिया गया। अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
 PunjabKesari

वहीं स्थानीय लोगों ने सूरज सोनी को घायल समझकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि बड्डडी थाने से महज 100 गज की दूरी पर यह वारदात हुई है, जिस कारण इस वारदात के बाद पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे है। इसके साथ ही लोगों में दहशत का भी माहौल है। बता दें कि पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ दिलीप कुमार मौके पर पहुंचे हैं।  घटना की जानकारी होने के बाद चेनारी के स्थानीय विधायक व पूर्व मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम भी अस्पताल पहुंचे। इस संबंध में सासाराम के सदर एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static