महिला को घर में अकेली देख मनचलों की बदली नीयत, दुधमुंहे बच्चे के सिर पर बंदूक रख किया गैंगरेप

8/25/2020 4:52:22 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार में मुजफ्फरपुर जिले से शर्मसार देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ युवकों ने दुधमुंहे बच्चे के सिर पर बंदूक रखकर शादीशुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने महिला का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

जानकारी के अनुसार, करजा थाने की रहने वाली एक महिला ने थाने में आवेदन देकर कहा है कि उसके पड़ोस के ही पांच युवक 12 अगस्त की रात को चार दीवारी फांद कर उसके घर में घुस गए। इसके बाद उन लोगों ने उसके दुधमुंहे बच्चे के माथे पर पिस्तौल सटा दिया और बच्चे को जान मारने की धमकी देते हुए सभी लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बनाया। इस दौरान आरोपियों ने धमकी दी की घटना की जानकारी पति या किसी अन्य को दी तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा।

इसी क्रम में 22 अगस्त को फिर युवक चारदीवारी फांद घर में घुस गए और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो वे मारपीट करते हुए फरार हो गए। अपराधियों ने महिला का वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो जब पीड़िता के पति के पास पहुंचा तो उन्होंने पत्नी से पूछताछ की, जिसके बाद पीड़िता ने पति को सारी बातें बताई। घटना की जानकारी के बाद पीड़िता और उसके पति ने सोमवार की शाम थाने में आवेदन दिया है।

इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है। एसडीपीओ राजेश शर्मा ने इस मामले को गंभीरता लेते हुए करजा थानाध्यक्ष को मामले में कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है। बताया जा रहा है कि महिला से बलात्कार करने वाले सभी आरोपी 19 से 21 साल उम्र के हैं। पुलिस का कहना है कि करजा थाना इलाके के एक गांव की महिला अपने घर में अकेली रहती है। उसका पति मजदूरी के लिए बाहर रहता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Related News

Recommended News

static