पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि बोले- हमारा समाज खतरे में है... जमीन बेचो और हथियार खरीदो

3/12/2023 3:53:02 PM

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने सरकार से कुशवाहा समाज के लोगों को राइफल का फ्री लाइसेंस देने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार पर भरोसा नहीं है। कुशवाहा समाज के लोगों की हत्या हो चुकी और हो रही है। इन्होंने अपने समाज से अपील की है कि हमारा समाज खतरे में है। खतरे के बचाव में आप सभी रिवॉल्वर और राइफल खरीद लो।

नागमणि यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी दावा किया कि 2025 में हमारी सरकार बनेगी तो हम सभी को फ्री लाइसेंस बाटेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अमेरिका में दुकान खोलकर हथियार बेचे जाते हैं। वैसे ही हमारी सरकार बनी तो दुकान पर हथियार बेचे जाएंगे। बता दें कि नागमणि शोषित इंकलाब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। नागमणि की पत्नी भी बिहार सरकार में मंत्री रह चुकी हैं। वह खुद बड़े समाजवादी नेता जगदेव प्रसाद के पुत्र हैं। 

लगभग सभी पार्टियों में रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि कहते हैं कि हाल में ही पटना सिटी में एक कुशवाहा समाज के नेता की हत्या हो गई। यह हत्या दूसरे समाज के लोगों ने की है। जबकि पटना सिटी का वह इलाका कुशवाहा समाज का गढ़ है। अब कुशवाहा समाज सुरक्षित नहीं रह गया हैं। हम निवेदन करते हैं कि कुशवाहा समाज के लोग राइफल का लाइसेंस जरूर ले लें। यदि पैसे की कमी हो तो अपनी जमीन बेचकर राइफल का लाइसेंस लें। ताकि अपनी सुरक्षा स्वयं करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static