​चिराग पर बरसे पूर्व सांसद अरुण कुमार, कहा- जिन्होंने नीतीश को सबक सिखाने के लिए बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा दिया, आज वही...

5/2/2024 11:07:57 AM

जहानाबाद: लोजपा रामविलास को छोड़कर बसपा का दामन थामने वाले पूर्व सांसद अरुण कुमार (Arun Kumar) ने लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के चीफ चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने नीतीश कुमार को सबक सिखाने के लिए "बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट" का नारा दिया। आज वही लोग नीतीश कुमार के सामने नतमस्तक हो गए हैं। ऐसी स्थिति मे लोजपा में रहने का कोई औचित्य नहीं था‌।

'टिकट की मांग करना कोई गलत बात नहीं'
वहीं, टिकट नहीं मिलने के सवाल पर अरुण कुमार ने कहा कि अगर मैं संसद में रहूंगा तो मजबूती के साथ जहानाबाद के लोगों का बात उठाऊंगा। टिकट की मांग करना कोई गलत बात नहीं है‌। बता दें कि बुधवार को जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी अरुण कुमार ने जिला मुख्यालय के एक निजी स्कूल में बसपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में पूर्व सांसद अरुण कुमार के समर्थक पहुंचे थे। अपने समर्थकों के बीच अरुण कुमार ने कहा कि एक बार फिर जहानाबाद के लोगों ने अगर मौका दिया तो लोगों की आवाज बुलंद करेंगे।

पूर्व सांसद ने कहा कि जहानाबाद ने दो बार मुझे सांसद तथा दो बार विधान पार्षद बनाने का कार्य किया है। इसके लिए जहानाबाद के लोगों का मैं आभारी हूं। उन्होंने कहा कि अगर इस बार सेवा करने का मौका मिला तो किसानों के लिए नहर परियोजना बनाने का कार्य करूंगा। इसके अलावा शिक्षा एवं स्वास्थ्य में भी सुधार लाने का प्रयास करूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static