बेखौफ अपराधियों ने JDU के प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पर की लूट, हवाई फायरिंग कर छीने 15 हजार रूपए

10/8/2022 12:44:56 PM

वैशालीः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि वह आम जनता के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहें है। ताजा मामला वैशाली जिले से सामने आया है, जहां पर मोटरसाइकिल सवार 3 अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के पेट्रोल पंप पर लूट कर ली। वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो सामने आया है।

3 युवकों ने दिया घटना को अंजाम
सूत्रों के मुताबिक, घटना वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के बार्डर पर स्थित पेट्रोल पंप की है। घटना के संबंध में नोजल मैन अजय कुमार राय ने बताया कि जंदाहा की तरफ से एक बाइक पर सवार होकर 3 युवक आए। युवकों ने पहले बाइक में तेल भरवाया। इसके बाद हथियार दिखाकर पैसों की मांग करने लगे। इतना ही नहीं अपराधियों ने 2 बार हवाई फायरिंग भी कर दी। इसी बीच अपराधियों ने पैसों से भरा बैग लूट लिया, जिसमें तकरीबन 15 हजार रुपए थे। वहीं इसके बाद अपराधी समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी की तरफ फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही महनार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में फोटो मिली है , जिसमें अपराधियों की पहचान की जा रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस सीमावर्ती इलाके में अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static