रिश्ते हुए शर्मसारः शराब के नशे में बेटे ने संपत्ति के लिए मां को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

10/5/2022 12:12:33 PM

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले से इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है, जहां पर एक युवक ने शराब के नशे में अपनी मां को संपत्ति के लिए गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, घटना कैमूर जिले के अधौरा थाना के आथन गांव की है। बताया जा रहा है कि नेपाली सिंह नाम का युवक शराब के नशे में अपनी मां से संपत्ति में हिस्सा लेने की मांग कर रहा था। युवक की मां ने कहा कि कल बात करते है आज तुमने शराब पी हुई है। इसी बीच युवक ने बंदूक निकालकर अपनी मां पर फायरिंग कर दी। इसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवाज के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया।

मां से संपत्ति की कर था मांग
मृतक के बड़े बेटे ने कहा कि मेरे छोटा भाई शराब मे धुत होकर मां से संपत्ति मांगने आया हुआ था। मां ने इस मुद्दे पर बात करने से मना किया तो उन पर गोली चला दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हम अपने भाई पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानेदार छोटे लाल टूटू ने कहा कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं अब सवाल यह है कि बिहार में शराब बंद है तो कैमूर में शराब कहा से मिला ,जिससे युवक नशे में अपनी माँ को मौत की नींद सुला दी पुलिस अपने क्षेत्र में शराब पर अंकुश लगाने में क्या असफल है,बड़ी बात है कि नीतीश कुमार शराब बंदी को बड़ी सख्ती से लागू किए है तो वही उनकी पुलिस बेफिक्र है, जिसका का नमूना देखने को मिला शराब के नशे में बेटे ने अपनी ही माँ को गोली मार दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static