डिप्टी सीएम विजय सिन्हा का रोहिणी पर पलटवार, कहा- "सोने का चम्मच लेकर जन्म लेने वाले लोग अब जिम्मेदारी निभाएं"

Tuesday, Oct 01, 2024-03:16 PM (IST)

पटना: बिहार में बाढ़ को लेकर गंभीर स्थिति बनी हुई है। वहीं, बिहार में बाढ़ को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की, तो डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने इस पर जबरदस्त पलटवार किया। विजय सिन्हा ने न सिर्फ रोहिणी बल्कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी जमकर कटाक्ष किया है। साथ ही उन्होंने स्मार्ट मीटर मुद्दे को लेकर भी आरजेडी पर निशाना साधा है।

"सोने का चम्मच लेकर जन्म लेने वाले लोग जिम्मेदारी निभाएं"
 डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने रोहिणी पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता की कमाई लूटने वालों को अब उनकी सेवा में कुछ अंश लगाना चाहिए, ताकि जनता की दुआ मिल सके। रोहिणी और उनके भाई  तेजस्वी यादव, जो बिहार के नेता प्रतिपक्ष हैं, इस समय कहां हैं? उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि सोने का चम्मच लेकर जन्म लेने वाले लोग जिम्मेदारी निभाने से पीछे क्यों हट रहे हैं। विजय सिन्हा ने रोहिणी और तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार की जनता उन्हें जमीन पर देखना चाहती है।

"स्मार्ट मीटर अभिशाप नहीं, बल्कि वरदान है"
आरजेडी के स्मार्ट मीटर मुद्दे पर किए गए ट्वीट पर भी विजय सिन्हा ने जवाब देते हुए कहा कि जब वे विपक्ष में थे और तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम थे, तब वे इस मामले पर चुप क्यों थे? सिन्हा ने कहा कि स्मार्ट मीटर अभिशाप नहीं, बल्कि वरदान है, और अगर उसमें कोई कमी है तो सरकार उसे सुधारने के लिए तैयार है। उन्होंने आरजेडी पर जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static