रोहतास में विधानसभा चुनाव को लेकर अर्धसैनिक बलों की तैनाती

10/7/2020 12:56:27 PM

 

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले में शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष विधानसभा चुनाव करवाने को लेकर 12 कंपनी अर्धसैनिक बलों को विभिन्न थाना क्षेत्रों एवं कैमूर पहाड़ी क्षेत्र में तैनात किया गया है।

पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों पर लगाम कसने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है। 12 कंपनी अर्धसैनिक बलों को विभिन्न थाना क्षेत्रों एवं कैमूर पहाड़ी क्षेत्र में तैनात किया गया है। सभी थाना क्षेत्रों में अर्धसैनिक बलों के द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है। संवेदनशील मतदान केंद्रों के इलाकों में भी फ्लैग मार्च किया जा रहा है।

वहीं सत्यवीर सिंह ने बताया कि जिले भर में वाहन जांच अभियान स्थानीय पुलिस के सहयोग से अर्धसैनिक बलों के द्वारा किया जा है। उन्होंने बताया कि अब तक 10,929 अवांछित तत्वों पर भारतीय दंड विधान की धारा 107 एवं 116 (3) के तहत निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि जिले के 278 असामाजिक तत्वों को जिला बदर करने की कार्रवाई का प्रस्ताव जिलाधिकारी को भेजा गया है। बता दें कि जिले की सभी सीमाओं पर जांच चौकी लगा दी गई है। खासकर दूसरे राज्य से आने-जाने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static