पंचायत के दौरान JDU विधायक बीमा भारती के पति पर जानलेवा हमला, अपराधियों ने तान दी बंदूक

11/1/2022 1:12:49 PM

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा कि सोमवार को 4 अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसमें अवधेश मंडल बाल-बाल बच गए। वहीं घटना के बाद वह थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।

पंचायती के दौरान हुआ हमला
सूत्रों के मुताबिक, घटना पूर्णिया जिले के थाना अकबरपुर ओपी के सोनमा गांव की हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम रुपौली विधानसभा के जदयू विधायक बीमा भारती के पति और पूर्व प्रखंड प्रमुख अवधेश मंडल निजी गार्ड के साथ सोनमा गांव स्थित बाड़ी चौर गए थे। इसी बीच 4 अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद अवधेश मंडल के निजी गार्ड एवं सोनमा गांव के लोगों ने हमले का विरोध किया, जिसके बाद अरोपी मौके पर ही फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं अवधेश मंंडल ने पुलिस को कहा कि वह सोनमा गांव स्थित बाड़ी चौर में पंचायती करवाने गए हुए थे। इसी दौरान युवकों ने उनके सामने अचानक पिस्टल तान दिया और उनकी हत्या कर देने की धमकी देने लगें। साथ ही उन पर हमला कर दिया। इस मामले के संबंध में अकबरपुर ओपी प्रभारी पूर्णिमा कुमारी ने कहा कि 2 नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले भी हो चुका है हमला
बता दें कि अवधेश मंडल पर पहले भी जानलेवा हमला हो चुका हैं। कुछ महीनों पहले वह भवानीपुर स्थित डागा टोला में एक पंचायत में भाग लेने गए थे। इसी बीच जब वह बैठक से लौट रहे थे। उनपर अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया गया था और वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static