स्कूल के पंखे से लटकी मिली 8वीं की छात्रा की लाश, ब्लैक बोर्ड पर लिखा था SORRY

12/13/2022 5:08:20 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में एक 8वीं की छात्रा की स्कूल में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि छात्रा सोमवार को स्कूल गई हुई थी, लेकिन घर नहीं लौटी। वहीं मंगलवार की सुबह छात्रा की लाश पंखे से लटकी हुई मिली और ब्लैकबोर्ड पर लिखा हुआ था कि माफ़ करना।

PunjabKesari

पंखे से लटका हुआ मिला छात्रा का शव
जानकारी के मुताबिक, मामला मध्य विद्यालय मुजफ्फरा डीह का है। मृतक छात्रा की पहचान वीरपुर प्रखंड के मुजफ़्फ़रा डीह निवासी मदन सहनी की 14 वर्षीय बेटी करीना कुमारी के रूप में हुई है। छात्रा के पिता मदन साहनी ने कहा कि बीते सोमवार को करीना स्कूल आई हुई थी, लेकिन वह घर वापस नहीं लौटी। इसके बाद काफी खोजबीन की गई पर वह नहीं मिली। आज मंगलवार की सुबह जब गार्ड ने स्कूल खोला तो करीना की लाश उसके क्लास रूम में पंखे से लटक हुई थी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
वहीं जानकारी मिलते ही मृतका के परिजन स्कूल पहुंचे। परिजनों और आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं स्कूल के शिक्षकों ने समझाने की कोशिश की तो टीचर्स को पीटकर बंधक बना लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने पुलिस को भी खदेड़ दिया और स्कूल परिसर में जमकर तोड़फोड़ की। ग्रामीणों ने डॉग स्क्वॉड एवं फॉरेंसिक टीम बुलाने की मांग की हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना कि फिलहाल अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static