बहू ने ससुर पर लगाया रेप का आरोप, बोली - जेठानी ने रेप के लिए उकसाया, लाइट बंद कर बाहर देती थी पहरा

9/15/2022 2:18:40 PM

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले से रिश्तों को कलंकित करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया है। साथ ही अपनी जेठानी पर रेप करने के लिए उकसाने की बात कही है। वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

ढाई महीने पहले हुई थी शादी
मामला बेतिया जिले के शिकारपुर थाने का है, जहां पर महिला ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी ढाई महीने पहले ही हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसका पति नौकरी के लिए पंजाब चला गया था।

जेठानी ने बाहर से दरवाजा किया बंद
महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि करीब डेढ़ महीने पहले उसकी जेठानी ने जमीन की लालच में ससुर को रेप करने के लिए उकसाया और उसे कमरे में भेज दिया। इसी बीच जेठानी ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और बाहर से लाइट बंद कर पहरा देती रही। इसके बाद उसके ससुर ने रेप की घटना को अंजाम दिया। महिला को किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी गई। इसके बाद उसने सारी घटना के बारे में अपने पति को बताया। पीड़िता के पति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी थानाध्यक्ष
वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static