Bhojpur News: डेयरी संचालक की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, बेटे को मारने आए थे अपराधी

Saturday, Dec 02, 2023-04:29 PM (IST)

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में पूर्व विवाद को लेकर एक डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या
जानकारी के मुताबिक, घटना भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतरिया मोड की है। मृतक की पहचान तेतरिया निवासी तेज नारायण के 40 वर्षीय पुत्र डिग्री सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात डेयरी संचालक डेयरी फार्म में अपने बेटे के साथ सोया हुआ था तभी हथियारबंद अपराधियों ने उसके बेटे के ऊपर अंधाधुंध गोली चला दी, लेकिन गोली बेटे की बजाए उसके पिता को लग गई। वहीं, घटना के बाद जख्मी संचालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गम्भीर हालात को देखते हुए पीएसीएसच रेफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

"जल्द अपराधियों को किया जाएगा गिरफ्तार"
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया। इस मामले को लेकर एएसपी चंद्र प्रकाश ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे का उसके दोस्तों से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static