बिहार में फिर मर्डर...बदमाशों ने वार्ड पार्षद पर अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतारा

Wednesday, Aug 21, 2024-11:02 AM (IST)

हाजीपुरः बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला हाजीपुर से सामने आया है, जहां मंगलवार की देर शाम बेलगाम बदमाशों ने वार्ड पार्षद पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतारा। वहीं इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

 घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी पश्चिम की है। मृतक की पहचान वार्ड पार्षद पंकज राय के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार वार्ड पार्षद अपने कपड़े के दुकान पर बैठे हुए थे ।इसी दौरान बाइक पर सवार होकर 3 अज्ञात बदमाश आए । तभी वहां आकर बदमाशों ने  अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरु कर दी। बदमाशों ने पंकज राय को तीन गोलियां मारी गई। । घटना को अंजाम दे आरोपी फरार हो गए।गोली  की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग जुट गए। स्थानीय लोगों की मदद से परिवार वाले  आनन-फानन में पार्षद को सदर अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद पंकज राय को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि वार्ड 5 के पार्षद पंकज राय पहली बार वार्ड पार्षद बने थे।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में  जुट गई है।वहीं इस घटना के संबंध में परिवार वालों का कहना है कि सदर थाने में आवेदन दिया गया था कि जान को खतरा है। आवेदन देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिस वजह से आज ये घटना हुई है।वहीं, मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static