बिहार में अपराधियों का तांडव: कबाड़ी व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

Thursday, Sep 19, 2024-11:31 AM (IST)

समस्तीपुर: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी बेखौफ होकर लूट, हत्याओं जैसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर से सामने आया है जहां एक कबाड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार,मामला नगर थाना क्षेत्र का है। मृतक की पहचान 45 वर्षीय कबाड़ व्यवसायी बेचू सेठ के रूप में हुई है,जो कबाड़ी का दुकान चलाते थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बेचू सेठ नीमगली में अपने कबाड़ की दुकान के अंदर बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश बेचू सेठ की दुकान के अंदर घुसे और बेचू सेठ पर फायरिंग की। गोली बेचू सेठ के सीने में लगी। वारदात को अंजाम दे अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं गोली की आवाज सुनने के बाद लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से बेचू सेठ को जख्मी हालत में सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर,घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुँची। वहीं पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई। नगर थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना को लेकर एफएसएल टीम को सूचना दी गई है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static