गया में एक बार फिर कोरोना की एंट्रीः 78 दिनों के बाद मिला संक्रमित मरीज, ANMMCH में मचा हड़कंप

3/23/2023 2:29:39 PM

गयाः भारत में कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसार रहा है। तो वहीं दूसरी और बिहार के गया जिले में भी 78 दिनों के बाद फिर से एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया है। 

इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था कैदी
जानकारी के मुताबिक,  गया सेंट्रल जेल में एक 60 वर्षीय कैदी की तबियत खराब हो गई थी उसे टीबी था। इसके बाद कैदी को इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि 21 मार्च को कैदी को इलाज के लिए लाया गया था उसी दिन कोविड जांच के लिए सैंपल लिया गया था। वहीं बुधवार को जांच की रिपोर्ट आने के बाद कैदी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद पूरे अस्पताल में हलचल मच गई।

पहले 4 जनवरी को संक्रमित पाए गए थे 2 विदेशी 
वहीं इस मामले में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक श्रीप्रकाश सिंह ने बताया कि टीबी के एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उसे दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। साथ ही कहा कि पहले से ही अस्पताल के सभी चिकित्सक, कर्मी और मरीजों के लिए अस्पताल परिसर में मास्क अनिवार्य कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने गाइडलाइन जारी कर दिया है। बता दें कि इससे पहले 4 जनवरी को थाईलैंड और कंबोडिया के 2 विदेशी संक्रमित पाए गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static