सोन नदी में डूबने से हुई चार बच्चों की मौत पर CM नीतीश ने जताया दुख, मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख की दी आर्थिक सहायता

3/15/2023 7:32:42 PM

भोजपुर: CM नीतीश कुमार ने भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के फुलहाड़ी सोन घाट पर सोन नदी में 4 बच्चों के डूबने से हुयी मौत की घटना पर गहरा दुख एवं संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने इस घटना को दुखद बताया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने सभी मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि अविलम्ब उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के अहिमन चक बालू घाट स्थित सोन नदी में डूबने से एक ही गांव के किशोर समेत चार बच्चों की जान चली गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान चारो ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। जबकि, शेष दो बच्चों ने किसी तरह सोन नदी से निकल गए, जिससे उनकी जान बच गई।

 जानकारी के अनुसार मृतकों में अजीमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव निवासी जय चौधरी का 6 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार,वीरेंद्र चौधरी का 12 वर्षीय पुत्र अमित कुमार,बजरंगी चौधरी का 12 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार एवं रामराय चौधरी का 9 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार शामिल है। इसमें 6 वर्षीय शुभम कुमार एवं 12 वर्षीय रोहित कुमार रिश्ते में चचेरे भाई लगते हैं। इधर अमित कुमार को पढ़ा रहे गांव के ही शिक्षक लव कुमार ने बताया कि आज सुबह चारों एक साथ खेत में गए थे। खेत में जाने के बाद वे सब बैर तोड़ने चले गए। जहां उन्होंने पैर तोड़ कर खाया। इसके बाद वे लोग अहिमन चक बालू घाट स्थित सोन नदी के किनारे चले गए। जहां पैर फिसल जाने के कारण चारों सोन नदी में गिर कर डूब गए। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू किया।
PunjabKesari
सूचना मिलते ही संदेश थाना इंचार्ज अवधेश,एसआई विजय कुमार एवं संदेश सीओ उमेश चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों के सहयोग से चारों बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद संदेश थाना इंचार्ज अवधेश कुमार एवं संदेश सीओ उमेश चौधरी के द्वारा एंबुलेंस कर चारों को आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने देख पुणे मृत घोषित कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static