CM नीतीश ने बांका जिले में डूबने से 4 बच्चियों की हुई मौत पर व्यक्त की गहरी शोक संवेदना

Tuesday, Sep 10, 2024-11:59 PM (IST)

Patna News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बांका जिले के आनंदपुर ओ०पी० के बेहरार में पोखर में डूबने से चार बच्चियों की हुयी मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्घटना काफी दुःखद है।

मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि अविलम्ब उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। नीतीश ने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

गौरतलब है कि बांका के चांदन प्रखंड के आनंदपुर थाना क्षेत्र के चांदवारी पंचायत अंतर्गत बेहरार गांव में मंगलवार की सुबह कर्मा-धर्मा पर्व को लेकर तालाब में नहाने गई 5 बच्चियों में से 4 की डूबने से मौत हो गई। इस घटना में एक बच्ची की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, जिसे परिजन इलाज के लिए जमुई जिले के सिमलतुला अस्पताल ले गए हैं, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है। मृतक बच्चियों की पहचान बेहरार ग्राम निवासी शंकर यादव की 14 वर्षीय पुत्री पुनम कुमारी, बजरंगी यादव की 14 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी, संजय यादव की 12 वर्षीय पुत्री निशा कुमारी, विनोद यादव की 15 वर्षीय पुत्री पुष्पा कुमारी के रूप में हुई है। वहीं, पिरोती कुमारी (12 वर्ष) की बेहोशी के हालात में इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static