जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में बिहार के रहने वाले सेना के जवान दीपक यादव के शहीद होने पर मुख्यमंत्री मर्माहत, जताई गहरी शोक संवेदना

Monday, Aug 12, 2024-09:57 PM (IST)

Patna News: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में बिहार के सारण जिला के रहने वाले सेना के जवान दीपक यादव के शहीद होने पर मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है और कहा है कि उनकी शहादत को देश हमेशा याद रखेगा। वे इस घटना से काफी मर्माहत हैं।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने वीर सपूत की शहादत पर उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि शहीद जवान के निकटतम आश्रित को राज्य सरकार की ओर से अनुमान्य अनुग्रह अनुदान दिया जायेगा, साथ ही शहीद जवान दीपक यादव का राज्य सरकार की ओर से पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शनिवार को आतंकवादियों से लड़ते हुए दो जवान शहीद हो गए थे। उनमें से एक सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के लौवां कला निवासी दीपक कुमार (32) थे। शहीद दीपक कुमार यादव सुरेश राय के बेटे थे, जो जम्मू-कश्मीर के अंनतनाग में थल सेना में हवलदार के पद पर तैनात थे। जवान की मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया है। जवान के बुजुर्ग माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static