चिराग पासवान ने CM पर कसा तंज, कहा- बिहार में आ चुका है महाजंगलराज, अपराधियों को संरक्षण दे रही नीतीश सरकार

6/8/2023 3:13:56 PM

Chirag Paswan News: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई से सांसद चिराग पासवा ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में महाजंगलराज आ चुका है, लोग सुररक्षित नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही हैं। 

दरअसल, मुजफ्फरपुर के कांटी में बीते दिनों पवन श्रीवास्तव की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, गुरुवार को चिराग पासवान ने मृतक पवन श्रीवास्तव के आवास पर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में महाजंगलराज आ चुका है, लोग सुरक्षित नहीं हैं। अपराधियों के इतने मनोबल ऊंचे है कि घर से बुलाकर गोली मार दे रहे है। अपराधियों के मन में कानून का कोई खौफ नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश जी को पूरे देश का भ्रमण करने के लिए समय है, लेकिन पीड़ित परिवार के आंसू पोछने के लिए समय नहीं है।

बता दें कि बेखौफ़ अपराधियों ने बीते दिनों व्यवसायी पवन श्रीवास्त की गोली मारकर हत्या कर दी है। अपराधियों ने जमीन व्यवसायी पवन श्रीवास्तव को पांच से छह गोली मारी थी। वहीं मौके से एक आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था। बताया गया था कि कांटी थाना क्षेत्र के ही फतेहपुर के रहने वाले जमीन कारोबारी पवन श्रीवास्तव जमीन मामले को लेकर बैठक करने पहुंचा था। इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static